Disclaimer

डिसक्लेमर:

न्यूज़बरी वेबसाइट (https://newsburry.com) एक हिंदी समाचार वेबसाइट है, जो समाचार, लेख, वीडियो, और अन्य सामग्री प्रदान करती है। हम इस वेबसाइट पर प्रकाशित होने वाले सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक, वैज्ञानिक, और कला संबंधित समाचार और जानकारी की गुणवत्ता की निगरानी करने का प्रयास करते हैं। हमारी कोशिश होती है कि सामग्री सटीक और उपयोगी हो, लेकिन हम किसी भी प्रकार की गरण्टी नहीं देते कि यह समाचार पूरी तरह से अद्यतित और सटीक होगा।

हमारा लक्ष्य आपको सबसे नवीनतम समाचार और जानकारी प्रदान करना है, लेकिन आपको इस वेबसाइट के सामग्री का उपयोग करते समय स्वयं की विश्वसनीयता और सजगता में रहने की सलाह दी जाती है।

हम वेबसाइट पर दी गई किसी भी जानकारी, समाचार, व्यक्तिगत राय या विचार के उपयोग से हुई किसी भी आत्म-हानि या नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होते हैं। हम किसी भी समय वेबसाइट की सामग्री को बदल सकते हैं और वेबसाइट के उपयोग की विशेषता को समय-समय पर बदल सकते हैं।

न्यूज़बरी वेबसाइट का उपयोग करने के बाद, आप हमारे डिसक्लेमर को स्वीकार करते हैं और उसका पालन करते हैं। यदि आपके पास किसी प्रकार का प्रश्न या सुझाव है, तो कृपया हमसे संपर्क करें: [आपका संपर्क जानकारी यहां डालें].