Fighter एडवांस बुकिंग: जानिए Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म ने कितना कमाया, विश्वभर में धूम मचा रही

Hrithik और Deepika की डेब्यू फिल्म Fighter

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ! ‘फाइटर’ (Fighter) के एडवांस टिकट बिक्री पर हैं। आगे पढ़ें ऋतिक-दीपिका (Hrithik-Deepika) की फिल्म की प्री-सेल में अब तक कितनी हुई कमाई…


और पढ़े: Tiger 3 फिल्म ने पहले ही दिन धमाका कर दिया।

दिवाली के दिन Tiger 3 का धमाका

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की डेब्यू फिल्म ‘फाइटर’ की एडवांस बुकिंग का पहला दिन शुरू हो गया है। नीचे जानिए फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है।

मुंबई: 2024 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस के सम्मान में यह फिल्म रिलीज होगी। बॉलीवुड पावरहाउस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभिनीत पहली फिल्म, ‘फाइटर’ वर्तमान में 20 जनवरी से फिल्म की टिकट एडवांस खरीद के लिए उपलब्ध है। ऋतिक-दीपिका (Hrithik-Deepika) के प्रशंसक भारतीय सिनेमा इतिहास की पहली हवाई एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) के दीवाने हो रहे हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हिट फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) डायरेक्ट कर रहे हैं, ये बात भी फैन्स के बीच उत्साह बढ़ा रही है.

Picutre Credit – IMDB

और पढ़े: अपने जन्मदिन पर Aishwarya Rai Bachchan ने अपने पिता Krishnaraj Rai की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

Aishwarya ने अपने पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर की

आपकी जानकारी के लिए, ‘फाइटर’ के निर्माता, मार्फ्लिक्स (Marflix) ने कल रात अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पुष्टि की कि फिल्म के टिकट की एडवांस बिक्री शुरू हो गई है। इसके बाद, ऋतिक (Hrithik) और दीपिका (Deepika) के प्रशंसकों ने बड़ी संख्या में टिकटों के लिए आरक्षण कराना शुरू कर दिया। ‘फाइटर’ ने एडवांस रिजर्वेशन से एक करोड़ रुपए कमाए हैं। फिलहाल, एडवांस बिक्री से फिल्म को 83 लाख रुपये की कमाई हुई है।

Picture Credit – IMDB

विदेशी बाज़ारों में कमाई

फिल्म क्रिटिक निशीत शॉ (Nishit Shaw) का दावा है कि फाइटर ने विदेशी बिक्री से 80,000 डॉलर की कमाई की है। एडवांस बुकिंग के माध्यम से सबसे अधिक कमाई उत्तरी अमेरिका में $50,000 थी, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में $20,000 और संयुक्त अरब अमीरात में $10,000 थी। इसके साथ ही पूरे वीकेंड फिल्म की जोरदार प्री-सेल की उम्मीद है.

आपको बता दें, फिल्म ‘फाइटर’ की अवधि 2 घंटे, 46 मिनट और 33 सेकंड है और इसे सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला हुआ है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अलावा, फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


Instagram:

https://www.instagram.com/reel/C2SVeMlo626/?utm_source=ig_embed&ig_rid=620b5788-d584-4c8d-a205-7d542c56aeb9


X:

Leave a comment