Tiger 3 फिल्म ने पहले ही दिन धमाका कर दिया।

Tiger 3 का धमाका

बॉलीवुड एक्टर (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाका कर दिया है, दिवाली के ही दिन रिलीज हुई फिल्म को लिए टिकिट खिड़की पर भीड़ उमड़ी।

Tiger 3
Picture Credit – Yrf

सलमान खान (Salman Khan),कैटरीना कैफ (Katrina Kaif),इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टार इस फिल्म में बम्पर ओपनिंग दे डाली है। फिल्म ने पहले ही दिन सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

फिल्म ने भारत में 44 करोड़ की कमाई की कुल 52 करोड़ और विदेशो में $5 मिलियन 41 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर 94 करोड़ हो गया है। 

  • भारत: ₹229 करोड़
  • अंतर्राष्ट्रीय: ₹71 करोड़
  • पहला दिन: ₹95.23 करोड़
  • दूसरा दिन: ₹88.16 करोड़
  • तीसरा दिन: ₹67.34 करोड़
  • चौथा दिन: ₹31.54 करोड़
  • पाँचवाँ दिन: ₹29.91 करोड़
Picture Credit – Bollywoodhungama

सलमान खान (Salman Khan) के करियर में टाइगर 3 (Tiger 3) ने रौनक ला दी है। पहले दिन  ने ऐसी तगड़ी कमाई की कि यह सलमान के करियर की बड़ी ओपनर बन गयी। लेकिन यह ‘पठान’ (Pathaan) और ‘जवान’ (Jawan) को मात नहीं दे पाई। 

सलमान खान (Salman Khan),कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) इंडिया के साथ-साथ दुनियाभर में भी सफलता के झंडे गाड़ रही है।  इस मूवी को विदेशो में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मूवी ने कमाई मामले में हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मो को पीछे छोड़ते हुए 4 नंबर पर अपनी जगह बनाई है। 

Picture Credit Bollywoodhungama

 सलमान खान,कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है दोनों सितारों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर छा गयी है और हर दिन ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है  भारत में सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 (Tiger 3) ने लगभग 200 करोड़ रुपए का बिसनेस कर लिया है और अब इसके वर्ल्ड्वील्ड कलेक्शन का आंकड़ा भी सामने आ गया है। 

विदेशो में भी फिल्म की कमाई पीछे नहीं रही टाइगर 3 (Tiger 3) देश में हे नहीं विदेशो में भी शानदार कमाई कर रही है सैक्नीकल की रिपोर्ट के मुताबिक,सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) ने दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है इसका वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन 322 करोड़ रूपए हो चुका है ऐसा माना जा रहा है की वीकेंड में फिल्म की कमाई में और भी उछाल देखने को मिल सकता है। 

Picture Credit – Bollywoodhungama

टाइगर 3 (Tiger 3) में विलन के रोल में नजर आये इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बता दे की सलमान खान (Salmaan Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टाइगर 3 (Tiger 3) स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है इसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) विलन बन कर छा गए है. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. इससे पहले ओस फ्रेन्चाइसी की एक था टाइगर (Ek Tha Tiger), टाइगर ज़िंदा है (Tiger Zinda Hai), वॉर (War) और पठान (Pathaan) जैसी फिल्मे बन चुकी है| कमाल की बात है की सभी मूवीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबडतोड कमाई की थी। 


वापस होम पेज पर जाए