अपने जन्मदिन पर Aishwarya Rai Bachchan ने अपने पिता Krishnaraj Rai की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

एक snapshot में वृंदा राय (Brindya Rai), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) की माला लगी तस्वीर के सामने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाया गया।

अपने पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) के जन्म के मौके पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. सोमवार को ऐश्वर्या (Aishwarya) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी, अपनी मां वृंदा राय (Brindya Rai) और अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) सहित कई तस्वीरें शेयर कीं।

Aishwarya Rai Bachchan
Picture Credit – Instagram

और भी पढ़े: Tiger 3 फिल्म ने पहले ही दिन धमाका कर दिया।

दिवाली के दिन सलमान खान की फिल्म Tiger 3 का धमाका

Aishwarya Rai Bachchan ने अपने पिता को पुरानी तस्वीरें दिखाईं। Aishwarya Rai Bachchan shows old pictures of her father.

पहली तस्वीर में आराध्या अपने दादा के घुटने पर बैठकर खुश नजर आ रही हैं और उनका हाथ उनके सिर पर है। आराध्या ने प्रिंट वाली स्वेटशर्ट पहन रखी थी। इसी तरह कृष्णराज के हाथों से आराध्या का सिर भी अपनी जगह पर रखा हुआ था। निम्नलिखित तस्वीर में ऐश्वर्या और कृष्णाराज को अपने पिता की छाती पर सिर रखकर मुस्कुराते हुए देखा गया।

अंतिम छवि में वृंदा, ऐश्वर्या और आराध्या कृष्णराज की माला पहने तस्वीर के सामने कैमरे के लिए पोज़ दे रही थीं। वृंदा को एक पैटर्न वाला परिधान पहने देखा गया, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ने सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई थी।

फोटो पर उसका कैप्शन था, “तुम्हें हमेशा प्यार करता हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा।” सबसे समर्पित, दयालु, प्यार करने वाला, साहसी, देने वाला और ईमानदार व्यक्ति कभी भी आप जैसा व्यक्ति नहीं मिला। आपके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएँ। प्रार्थनाएँ याद रखना. हम वास्तव में तुम्हें याद करते हैं।”

हाल ही में Aishwarya Rai Bachchan ने पोस्ट किया

ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम पेज को अक्सर अपडेट करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर साझा की, जब आराध्या एक साल की थी। लेखिका ने अपने पत्र में लिखा, “मैं तुमसे असीम, बिना शर्त, हमेशा के लिए और मेरी प्यारी एंजेल आराध्या से भी ज्यादा प्यार करती हूं।” मेरे जीवन का सबसे बड़ा प्यार तुम हो… मेरी आत्मा, मैं तुम्हारे लिए सांस लेता हूं। मुझे आशा है कि आपका 12वां जन्मदिन यथासंभव आनंदमय होगा। भगवान आपका सदैव कल्याण करें. मैं तुम्हारी सराहना करता हूँ कि तुम जैसे हो, मेरे प्रिय। मैं आपके प्रति अपने स्नेह को हर चीज से ऊपर रखता हूं। यह आप ही हैं जो सर्वकालिक महान हैं।”

Aishwarya Rai Bachchan
Picture Credit – Instagram

ऐश्वर्या के बारे में

20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की। उन्होंने अमिताभ बच्चन के विला, प्रतीक्षा में एक छोटे से विवाह समारोह में प्रतिज्ञा ली। 16 नवंबर 2011 को, जोड़े ने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया।

ऐश्वर्या के उपक्रम

ऐश्वर्या ने मणिरत्नम द्वारा निर्देशित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ऐतिहासिक नाटक पोन्नियिन सेलवन – 2 में अभिनय किया, जिसे दर्शकों से शानदार स्वागत मिला। वह हाल ही में अपने चमकदार पेरिस फैशन वीक 2023 पहनावे के लिए भी चर्चा में रही हैं।

Aishwarya Rai Bachchan
Picture Credit – Instagram

सारांश 

20 नवंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस विशेष अवसर पर, अभिनेत्री ने एक हार्दिक संदेश भेजा और अपने और अपनी बेटी आराध्या के साथ अपने पिता की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट में कहा कि कोई भी उनके पिता जैसा नहीं है। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं।

पहली तस्वीर में उनकी बेटी आराध्या अपने दिवंगत पिता के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में पिता के साथ एक्ट्रेस की झलक देखने को मिल सकती है. तीसरे में, ऐश्वर्या एक तस्वीर फ्रेम के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पिता अपनी बेटी और मां के साथ नजर आ रहे हैं।

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा, “हमेशा तुम्हें प्यार, प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा।” सबसे दयालु, प्यार करने वाला, मजबूत और परोपकारी और ईमानदार कोई भी आपके जैसा नहीं है। जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं, आपकी बहुत याद आती है। स्मरण की प्रार्थनाएँ।” 

2 thoughts on “अपने जन्मदिन पर Aishwarya Rai Bachchan ने अपने पिता Krishnaraj Rai की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।”

Leave a comment